Sunday, May 24, 2020

जापानी रेसलर किमूरा की मौत, रेसलिंग वर्ल्ड हैरान May 24, 2020 at 05:00PM

प्रफेशनल रेसलिंग की दुनिया में तेजी से शोहरत कमा रहीं जापान की रेसलिंग स्टार हाना किमूरा (Hana Kimura) की शनिवार को मौत हो गई। वह सिर्फ 22 साल की थीं। हाल ही में उन्होंने नेटफ्लिक्स (Netflix) के एक रियल्टी शो 'टेरस हाउस: तोक्यो' (Terrace House: Tokyo) में काम किया था।

हाना किमूरा के करीबियों ने टि्वटर पर इस बात कि पुष्टि की है। किमूरा अपने घर पर मृत पाई गईं लेकिन उनकी मौत की वजह अभी साफ नहीं है और पुलिस छानबीन में जुटी है।

जानकार मान रहे हैं कि किमूरा की मौत की वजह ऑनलाइन बुलिंग हो सकती है। क्योंकि नेटफ्लिक्स के इस रियल्टी शो, 'टेरस हाउस' में आने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोग उन्हें निशाना बना रहे थे। लोग सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ नफरत भरे मैसेज कर रहे थे।

इस शो में तीन पुरुष और तीन महिलाएं अस्थायी रूप से शेयर घर में रहते हैं। कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते इस शो को अस्थायी रूप से स्थगित किया गया है।

इंस्टाग्राम पर उनकी हाल में पोस्ट की गईं उनकी कुछ तस्वीरें और उनके कैप्शन को देखें तो उससे यह अंदाजा लगता है कि वह कुछ समय से डिप्रेशन में चल रही थीं। हाल ही उन्होंने अपनी पालतू बिल्ली के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसका कैप्शन था, 'गुडबाय।'

इंस्टाग्राम पर किमूरा ने अपनी एक अन्य पोस्ट पर लिखा, 'आई लव यू, खुश और लंबी जिंदगी जियो, आई एम सॉरी।'

जापान की रेसलिंग संस्था 'वर्ल्ड वंडर रिंग स्टारडम' ने इस युवा रेसलर की मौत पर दुख जताते हुए कहा, 'हमें यह बताते हुए खेद है कि हाना किमूरा अब इस दुनिया में नहीं रहीं।' प्लीज कुछ जरूरी चीजें होने के लिए विनम्र रहें और उनके परिजनों और दोस्तों के दुआएं करें।'

No comments:

Post a Comment